May 18, 2024
11 11 11 AM
आदमपुर में विभिन्न मांगों को लेकर किसानों ने किया प्रदशज़्न, सौंपा ज्ञापन
कपास मंडी से करोड़ों रुपए लेकर फरार फर्म के मालिकों की मुश्किलें बढ़ी, अनाज मंडी की 4 फर्मों ने दर्ज करवाएं अपने बयान
पाइप लाइन डालने की जगह बरसाती नाला बनाने पर लोगों ने बैठक कर जताया विरोध
मियावाकी पद्धति से लगाए गए वन से बनेगा राजकीय बहुतकनीकी का प्रांगण हरा भरा: डॉ. कुलवीर सिंह
N.S.S इकाई द्वारा छात्राओं को मासिक धर्म के दौरान साफ-सफाई की जागरूकता हेतू लगाया सेमिनार
पुलिस ने अलग-अलग जगहो से शराब तस्करों से 27 बोतल शराब पकड़ी
लड़की पैदा होने पर आयोजित किया ग्रामीण भोज, त्रिवेणी लगाकर किया कुआं पूजन
खेत में काम कर रहे व्यक्ति पर किया हमला, 2 नामजद सहित 5 पर मामला दर्ज
खाना खाकर सोया था परिवार, उठा तो गायब मिली पत्नी
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलटा खाकर पानी की डिग्गी में गिरी, चालक की मौत
Latest Post
आदमपुर में विभिन्न मांगों को लेकर किसानों ने किया प्रदशज़्न, सौंपा ज्ञापन कपास मंडी से करोड़ों रुपए लेकर फरार फर्म के मालिकों की मुश्किलें बढ़ी, अनाज मंडी की 4 फर्मों ने दर्ज करवाएं अपने बयान पाइप लाइन डालने की जगह बरसाती नाला बनाने पर लोगों ने बैठक कर जताया विरोध मियावाकी पद्धति से लगाए गए वन से बनेगा राजकीय बहुतकनीकी का प्रांगण हरा भरा: डॉ. कुलवीर सिंह N.S.S इकाई द्वारा छात्राओं को मासिक धर्म के दौरान साफ-सफाई की जागरूकता हेतू लगाया सेमिनार पुलिस ने अलग-अलग जगहो से शराब तस्करों से 27 बोतल शराब पकड़ी लड़की पैदा होने पर आयोजित किया ग्रामीण भोज, त्रिवेणी लगाकर किया कुआं पूजन खेत में काम कर रहे व्यक्ति पर किया हमला, 2 नामजद सहित 5 पर मामला दर्ज खाना खाकर सोया था परिवार, उठा तो गायब मिली पत्नी तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलटा खाकर पानी की डिग्गी में गिरी, चालक की मौत
मुख्यमंत्री उडऩदस्ते ने गांव बगला में पकड़ी अवैध सिलेंडरों से भरी गाड़ी, केस दर्ज

मुख्यमंत्री उडऩदस्ते ने गांव बगला में पकड़ी अवैध सिलेंडरों से भरी गाड़ी, केस दर्ज

मुख्यमंत्री उडऩदस्ते ने गांव बगला में पकड़ी अवैध सिलेंडरों से भरी गाड़ी, केस दर्ज


एकता क्रांति मंडी आदमपुर
मुख्यमंत्री उडऩदस्ते ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गांव बगला में छापा मारकर एक मकान के आगे खड़ी सिलेंडरों से भरी पीकअप गाड़ी पकड़ी हैं। आदमपुर पुलिस ने खद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक रमेश कुमार की शिकायत पर गांव बगला निवासी संदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री उडऩदस्ता हिसार की टीम को गुप्त सूचना मिली की गांव बगला में संदीप नामक युवक अवैध गैस सिलेंडरों का काम करता है

जिस सूचना मिलने पर टीम के उप निरीक्षक चंद्रभान, ईएसआई रणधीर सिंह व जयवीर सिंह ने खाद्य आपूर्ति विभाग आदमपुर के निरीक्षक रमेश कुमार व स्थानीय पुलिस को लेकर साथ लेकर सयुक्त टीम गठित करके रेड की गई तो संदीप के मकान पर गाड़ी पिकअप नंबर एचआर 39 एफ 2802 सिलेंडरों से भरी खड़ी मिली।

एक घंटे की बारिश में आदमपुर हुआ जलमग्न, दुकानदारों ने बंद की दुकानें

मकान पर संदीप का भाई कुलदीप मिला, जिस पर पुलिस व टीम के सदस्यों ने कुलदीप से सिलेंडरों की गाड़ी बारे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका भाई संदीप गैस सिलेंडरों का काम करता है और वह आज सुबह सिलेंडरों से भरी गाड़ी घर पर खड़ी करके हिसार गया हुआ है।

जिस पर कुलदीप की मौजूदगी में पुलिस ने सिलेंडरों को गाड़ी से उतार कर चेक किया तो गाड़ी मे कुल 83 खाली सिलेंडर बरामद हुए। जिसमें 77 सिलेंडर खाली व्यवसायिक व 6 घरेलू गैस के मिले।

जिनमे से 47 खाली सिलेंडर एचपी कंपनी के व 30 खाली सिलेंडर भारत कंपनी थे तथा 6 सिलेंडर खाली घरेलू गैस के जिनमे 4 सिलेंडर भारत व 2 सिलेंडर एचपी गैस के थे।

इसके अलावा गाड़ी के पास एक गैस भरने वाली मोटर, नोजल व एक पाइप बरामद हुई। पुलिस ने खाद्य आपूर्ति विभाग आदमपुर के निरीक्षक रमेंश कुमार की शिकायत पर अवैध रूप से सिलेंडर रखने के आरोप में गांव बगला निवासी संदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *