May 20, 2024
11 11 11 AM
आदमपुर में विभिन्न मांगों को लेकर किसानों ने किया प्रदशज़्न, सौंपा ज्ञापन
कपास मंडी से करोड़ों रुपए लेकर फरार फर्म के मालिकों की मुश्किलें बढ़ी, अनाज मंडी की 4 फर्मों ने दर्ज करवाएं अपने बयान
पाइप लाइन डालने की जगह बरसाती नाला बनाने पर लोगों ने बैठक कर जताया विरोध
मियावाकी पद्धति से लगाए गए वन से बनेगा राजकीय बहुतकनीकी का प्रांगण हरा भरा: डॉ. कुलवीर सिंह
N.S.S इकाई द्वारा छात्राओं को मासिक धर्म के दौरान साफ-सफाई की जागरूकता हेतू लगाया सेमिनार
पुलिस ने अलग-अलग जगहो से शराब तस्करों से 27 बोतल शराब पकड़ी
लड़की पैदा होने पर आयोजित किया ग्रामीण भोज, त्रिवेणी लगाकर किया कुआं पूजन
खेत में काम कर रहे व्यक्ति पर किया हमला, 2 नामजद सहित 5 पर मामला दर्ज
खाना खाकर सोया था परिवार, उठा तो गायब मिली पत्नी
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलटा खाकर पानी की डिग्गी में गिरी, चालक की मौत
Latest Post
आदमपुर में विभिन्न मांगों को लेकर किसानों ने किया प्रदशज़्न, सौंपा ज्ञापन कपास मंडी से करोड़ों रुपए लेकर फरार फर्म के मालिकों की मुश्किलें बढ़ी, अनाज मंडी की 4 फर्मों ने दर्ज करवाएं अपने बयान पाइप लाइन डालने की जगह बरसाती नाला बनाने पर लोगों ने बैठक कर जताया विरोध मियावाकी पद्धति से लगाए गए वन से बनेगा राजकीय बहुतकनीकी का प्रांगण हरा भरा: डॉ. कुलवीर सिंह N.S.S इकाई द्वारा छात्राओं को मासिक धर्म के दौरान साफ-सफाई की जागरूकता हेतू लगाया सेमिनार पुलिस ने अलग-अलग जगहो से शराब तस्करों से 27 बोतल शराब पकड़ी लड़की पैदा होने पर आयोजित किया ग्रामीण भोज, त्रिवेणी लगाकर किया कुआं पूजन खेत में काम कर रहे व्यक्ति पर किया हमला, 2 नामजद सहित 5 पर मामला दर्ज खाना खाकर सोया था परिवार, उठा तो गायब मिली पत्नी तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलटा खाकर पानी की डिग्गी में गिरी, चालक की मौत

उधार दिये पैसे वापिस ना देने व मांगने पर जान से मारने की धमकी देने पर 1 नामजद

उधार दिये पैसे वापिस ना देने व मांगने पर जान से मारने की धमकी देने पर 1 नामजद

EKTA KRANTI , मंडी आदमपुर


आदमपुर पुलिस ने विशाल कॉटन कंपनी के प्रोपराइटर की शिकायत के आधार पर उससे उधार लिये गये करीब 28 लाख रुपये वापिस ना देने व मांगने पर जान से मारने की धमकी देने पर 1 व्यक्ति को नामजद करते हुए उनके खिलाफ धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में प्रमोद ने बताया कि वह विशाल कॉटन कंपनी का प्रोपराईटर है। उसने अनाज मंडी में दुकान नंबर 119बी रामेश्वर दास घनश्याम दास के प्रो. सुशील कुमार को 2 जुलाई 2021 को 8 लाख, 1 सितंबर 2021 को 8 लाख, 4 सिंतबर 2021 को 2 लाख कुल मिलाकर 18 लाख रुपये बैंक के माध्यम से व 9 लाख 80 हजार रुपये खल-बिनौला के बाबत सहित 27 लाख 80 हजार रुपये बकाया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि दोषी फर्म मालिक द्वारा उनसे 1 माह के लिए धनराशि ली थी और बार-बार कहने के बाद भी पैसे वापिस नहीं दिये एवं 17 नवंबर 21 को फर्म मालिक फर्म बंद करके फरार हो गया। 5 फरवरी 2022 को सुशील कुमार अपने घर पर आया था तब वह मुकेश कुमार को साथ लेकर उसके घर पर जाकर उसे बकाया धन राशि देने के लिए कहा तो वह आग बबूला हो गया और कहा कि वह या तो खुद उनके पूरे परिवार का नाम लिखकर आत्महत्या कर लेगा और उन्हें फसा देगा या फिर उन्हें उठवा देगा एवं पैसे लेने के चक्कर में पूरा परिवार जान से हाथ धो बैठोगे।

उनकी कहासुनी सुनकर उसका बड़ा भाई, पत्नी, भाभी व बेटी मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया, लेकिन वह अभ्रद गालियां देते हुए उठा लेने व जान से मारने की धमकी देता रहा। पुलिस ने प्रमोद कुमार की शिकायत के आधार पर सुशील कुमार को नामजद करते हुए उसके खिलाफ धारा 420, 406 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *